राजेंद्र नगर उपचुनाव: बीजेपी उम्मीदवार ने बिजली और पानी की समस्याओं को लेकर आप पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/06/2022): दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा सीट के लिए मतदान जारी है। इस सीट के लिए आम आदमी पार्टी ने दुर्गेश पाठक को अपना उम्मीदवार बनाया है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने राजेश भाटिया और कांग्रेस ने महिला उम्मीदवार प्रेम लता को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसी बीच राजेंद्र नगर से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राजेश भाटिया ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि बिजली और पानी की समस्या है जिसकी वजह से लोगों को रात-रात भर जागना पड़ता है। पानी 15 मिनट आता है और कभी-कभी नहाते समय भी चला जाता है। उन्होंने कहा कि सरकार हर मुद्दे पर विफल है और लोग उनका अहंकार तोड़ना चाहते हैं। लोगों से अपील है कि वे बाहर आएं और मतदान करें।

स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर केे दीपेंद्र पाठक ने सुरक्षा व्यवस्था के बारे में बताते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस की भूमिका है कि क़ानून व्यवस्था बनी रहे और उपचुनाव शांति व्यवस्था को कायम रखते हुए संपन्न हो। चुनावी प्रकिया बहुत सुचारू रूप से चल रही है और हम पूरी तरह से चाक-चौबंद हैं।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद राजेंद्र नगर विधानसभा की सीट खाली था। वहीं इस सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है।