राजेंद्र नगर उपचुनाव: ‘बीजेपी को वोट देने का मतलब सिर्फ लड़ाई झगड़ा होगा और पूरे विधानसभा का कूड़ा-कबाड़ा हो जाएगा’, आप नेता दुर्गेश पाठक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/06/2022): दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा सीट के आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने राजेन्द्र नगर में उपचुनाव को लेकर कहा कि माहौल बहुत सकारात्मक है। दरअसल उन्होंने न्यूज़ चैनल एनडीटीवी से बातचीत करते हुए कहा कि लोग झाड़ू को वोट दे रहे हैं और आम आदमी पार्टी की ही चर्चा है। उन्होंने कहा कि जिस स्कूल में मतदान हो रहा है, उसकी पहले से बहुत बुरी हालत थी। आज केजरीवाल सरकार ने इसे शानदार बना दिया है। राजेन्द्र नगर के लोग केजरीवाल सरकार से ख़ुश हैं। वो चाहते हैं कि क्षेत्र में निरंतर काम होते रहें। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी शासित एमसीडी पर जोरदार हमला किया है।

उन्होंने कहा कि “माहौल बहुत सकारात्मक है और जहां भी हम जा रहे हैं लोग कह रहे हैं कि हमने झाड़ू को वोट दे रहे हैं। उनका भरोसा अरविंद केजरीवाल की सरकार पर और यहां पर हुए अच्छे काम को लेकर बड़ा और मजबूत हुआ है। लोग चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल की सरकार है और उसका विधायक होगा तो काम अच्छे से हो जाएंगे।उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी से पूछ रही है कि आपने 15 सालों में क्या किया है।”

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी शासित एमसीडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि “भारतीय जनता पार्टी एमसीडी में 15 सालों तक रही है और उनसे कूड़ा उठता नहीं है, नालियों की सफाई तो होती नहीं है और सीमेंट की बोरी खरीद कर आ जाओ तो बीजेपी के पार्षद पैसे मांगने आ जाता है।दूसरी तरफ लोग आम आदमी पार्टी के कामों से खुश है स्कूल और अस्पताल इतने शानदार बन गए हैं।”

उन्होंने कहा कि “जिस स्कूल में वोटिंग पड़ रहा है उस स्कूल का बड़ा बुरा हाल होता था। लेकिन आज बहुत ही शानदार बन गया हैं। लोग आम आदमी पार्टी के कामों से बहुत खुश है, और लोग चाहते हैं कि ये काम चलता रहे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का मतलब सिर्फ लड़ाई झगड़ा होगा और पूरे विधानसभा का कूड़ा-कबाड़ा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से हमारे कार्यकर्ताओं ने हमारे विधानसभा के अंदर काम किए हैं वो भी एक बड़ा कारण है कि लोग हमें वोट देना चाहते हैं।”