दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा में मतदान जारी, बीजेपी प्रत्याशी राजेश भाटिया ने किया जीत का दावा, राघव चड्डा बोले आप को जनता देगी मौका

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (23/06/22): आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद खाली हुई राजेंद्र नगर सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है। आम आदमी पार्टी के तरफ से दुर्गेश पाठक चुनावी मैदान में हैं, बीजेपी से पार्षद राजेश भाटिया चुनावी दंगल में किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने प्रेम लता को चुनावी मैदान में उतारा है। आज 3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है।

 

बीजेपी प्रत्याशी राजेश भाटिया ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा की बिजली और पानी की समस्या है जिसकी वजह से लोगों को रात-रात भर जागना पड़ता है, पानी केवल 15 मिनट आता है, सरकार हर मुद्दे पर विफल है और लोग उनका अहंकार तोड़ना चाहते हैं, लोगों से अपील है कि वे बाहर आएं और मतदान करें।

 

आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए वोट डालने के बाद कहा की लोग भ्रष्टाचार मुक्त शासन और सभी को गरिमापूर्ण जीवन जीने का अधिकार पाने के लिए मतदान करेंगे। मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में भी हमारी सरकार द्वारा, एक विधायक के रूप में मेरे द्वारा लगभग 2 वर्षों तक किए गए कार्यों को ध्यान में रखते हुए, राजिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र के लोग एक बार फिर एक पार्टी को मौका देंगे।

 

भले हीं तमाम पार्टियां जीत का दावा कर रही है लेकिन चुनाव परिणाम क्या होंगे इसके लिए महज इंतजार करना होगा 26 जून का जब चुनाव के परिणाम आएंगे।