दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर मतदान जारी, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने डाला वोट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/06/2022): दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए आज मतदान जारी है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और राजेंद्र नगर से विधायक रहे राघव चड्ढा ने वोट डाला । साथ ही उन्होंने लोगों से अपील किया है कि अपने घरों से निकलकर भारी से भारी तादाद में वोट दें। उन्होंने कहा कि वोट डालना आपका केवल अधिकार ही नहीं जिम्मेदारी भी है।

वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यहां के लोगों ने मुझे 2 साल सेवा करने का मौका दिया और मुझे विश्वास है कि आगे भी राजेंद्र नगर के लोग बीते 7 सालों में हमारी सरकार द्वारा किए गए काम को ध्यान में रखते हुए एक ऐसे व्यक्ति को मौका देंगे जो इस काम की रफ्तार को कम नहीं होने देगा। आज वर्किंग डे है लेकिन फिर भी मैं राजेंद्र नगर के मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि भारी से भारी तादाद में अपने घरों से निकलकर वोट डालें। वोट डालना आपका केवल अधिकार ही नहीं जिम्मेदारी भी है।

दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी हैं। मतदान प्रक्रिया सुबह के सात बजे से शुरू हुआ है जो शाम के छह बजे तक चलेगा। वहीं सुबह 9 बजे तक राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर 5.20 फीसदी मतदान किया गया है।