यशवंत सिन्हा होंगे विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, 27 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए करेंगे नामांकन दाखिल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/06/2022): आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष की ओर से यशवंत सिन्हा के नाम पर सर्वसम्मति से बनी सहमति। वहीं इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टियों की ओर से आज बैठक किया गया था जिसमें निर्णय लिया गया कि यशवंत सिन्हा राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के आम उम्मीदवार होंगे।

वहीं इस मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा को आगामी राष्ट्रपति चुनावों के लिए संयुक्त विपक्ष की ओर से आम सहमति के उम्मीदवार के रूप में चुना गया है। उन्होंने कहा कि हम 27 जून को सुबह 11.30 बजे राष्ट्रपति चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं।

यशवंत सिन्हा को सर्वसम्मति से विपक्षी पार्टियों द्वारा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने की फैसला के बाद टीएमसी उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर ममता बनर्जी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “टीएमसी में उन्होंने मुझे जो सम्मान और प्रतिष्ठा दी, उसके लिए मैं ममता जी का आभारी हूं। अब एक समय आ गया है जब एक बड़े राष्ट्रीय उद्देश्य के लिए मुझे पार्टी से हटकर अधिक विपक्षी एकता के लिए काम करना होगा। मुझे यकीन है कि वह इस कदम का अनुमोदन