‘भाजपा का ‘अच्छा’ मतलब, देश के लिए घातक’: राहुल गांधी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/06/2022): कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जनता के सामने सच बोलने पर भारतीय जनता पार्टी प्रवर्तन निदेशालय का इस्तेमाल कर परेशान कर रही है। दरअसल आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था।

उन्होंने कहा कि आपके ‘समय के साथ सुधार वाले फ़ायदों’ के परिणाम देश की जनता हर दिन भुगत रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी, गलत जीएसटी, CAA, रिकॉर्ड महंगाई, रिकॉर्ड बेरोज़गारी, काले कृषि कानून से जनता पर प्रहार किए हैं और अब अग्निपथ से प्रहार कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर शिकंजा साधते हुए कहा कि भाजपा का ‘अच्छा’ मतलब, देश के लिए घातक होता है।

वहीं राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट किया है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने ट्वीट में लिखा है, “जनता के सामने यही सच बोलने पर भाजपा ED का इस्तेमाल कर परेशान कर रही है।”

बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा है, “प्रधानमंत्री जी, आपके ‘समय के साथ सुधार वाले फ़ायदों’ के परिणाम देश की जनता हर दिन भुगत रही है। नोटबंदी, गलत GST, CAA, रिकॉर्ड महंगाई, रिकॉर्ड बेरोज़गारी, काले कृषि कानून और अब अग्निपथ से प्रहार। भाजपा का ‘अच्छा’ मतलब, देश के लिए घातक।”