‘केजरीवाल सरकार अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं को भड़काने का काम कर रही हैं’: आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/06/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अग्निपथ योजना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार का हमेशा से बच्चों के भविष्य को लेकर संवेदनहीन रवैया रहा है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीति में व्यस्त केजरीवाल और उनके मंत्री अग्निपथ योजना को राजनीतिक रंग देकर दिल्ली के साथ-साथ देश के युवाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप नेता संजय सिंह जिस तरह से बच्चों को साथ लेकर एक कोरी बयानबाजी करते हुए उन्हें भड़काने का काम कर रहे थे उसे पूरी दिल्ली देख चुकी है। आप नेता एक तरफ बच्चों को झूठी सहानुभूति दे रहे हैं और दूसरी तरफ चुनाव प्रचार के लिए वैसे बच्चों के हाथों में होर्डिंग पकड़वा दिए हैं जिनके हाथों में कलम होनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा कि अपने पूरे कार्यकाल में केजरीवाल सरकार ने सिर्फ 440 नौकरियां देकर पहले ही साबित कर चुकी है कि केजरीवाल और उनकी सरकार को दिल्ली के युवाओं की कितनी चिंता है। एक तरफ केंद्र सरकार देश के युवाओं को सशक्त और अनुशासित बनाने का एक सराहनीय कदम उठा रही है, ताकि युवाओं के साथ राष्ट्र को और मजबूती प्रदान किया जा सके, लेकिन केजरीवाल को वह मंजूर नहीं है क्योंकि केजरीवाल तो दिल्ली के युवाओं को शराब के नशे में झोंकने की तैयारी कर चुके हैं। इसलिए केजरीवाल को डर लग रहा है कि अगर दिल्ली के सभी युवा अनुशासित हो गए तो फिर उनके शराब और उससे आने वाली मोटी रकम का क्या होगा। आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली हो या अब पंजाब, न युवाओं की अच्छाई के बारे में न कभी सोचा है और न आगे सोचेगी।

इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के सभी युवाओं से अपील करते हुए कहा कि किसी भी बहकावे में ना आकार अग्निपथ योजना के लिए आगे आये क्योंकि केजरीवाल सरकार ने सिर्फ और सिर्फ युवाओं का प्रयोग अभी तक अपनी राजनैतिक स्वार्थ के लिए किया है। केजरीवाल को अगर उनके भविष्य की चिंता होती तो आज दिल्ली सरकार के हर विभाग में सरकारी नौकरियों के लिए पद खाली हैं लेकिन सरकार को शराब और राजनीति करने से फुर्सत नहीं है। उन्हें तो बस मतलब है बड़े-बड़े होर्डिंग के द्वारा अपना चेहरा चमकाने की चाहे इसके लिए युवा बीच रोड पर खड़े रहे या पोस्टर चिपकाते हुए पाए जाए, उन्हें उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि किसी के लिए अच्छा करने और सोचने के लिए नियत चाहिए जो केजरीवाल के अंदर नहीं है। मोदी सरकार के पास नीति भी है और उसको करने की नियत भी है।इसलिए आज देश के युवाओं को सशक्त करने वाले अग्निपथ जैसी योजना लाकर देश के युवाओं को माँ भारती की सेवा करने का एक अवसर देने का काम किया है।