भारतीय सेना के जवानों को BJP दफ्तर में गार्ड बनाना चाहते हैं कैलाश विजयवर्गीय, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया जोरदार बयानी प्रहार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/06/2022): अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयानों को लेकर सियासत गरमा गई है। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि “अगर मुझे बीजेपी के ऑफिस में सिक्योरिटी रखना है तो मैं अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा।” वहीं कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के युवाओं और सेना के जवानों का इतना अपमान मत करें।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “देश के युवाओं और सेना के जवानों का इतना अपमान मत करो। हमारे देश के युवा दिन-रात मेहनत करके फ़िज़िकल पास करते हैं, टेस्ट पास करते हैं, क्योंकि वो फ़ौज में जाकर पूरा जीवन देश की सेवा करना चाहते हैं, इसलिए नहीं कि वो BJP के दफ़्तर के बाहर गार्ड लगना चाहते हैं।”

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि “अगर मुझे बीजेपी के ऑफिस में सिक्योरिटी रखना है तो मैं अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा। उन्होंने कहा कि फौजी एक आत्मविश्वास का नाम है। फौजी पर लोगों को विश्वास है।”