पटना से दिल्ली जा रही स्पाइसजेट विमान में लगी आग, 185 यात्री थे सवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/06/2022): बिहार की राजधानी पटना में आज रविवार को एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। दरअसल विमान पटना से दिल्ली आ रही थी जिसमें 185 यात्री सवार थे और विमान की इंजन में खराबी होने के कारण विमान की इमरजेंसी लैंडिंग पटना एयरपोर्ट पर कराई गई ।फिलहाल सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है और इंजीनियरिंग टीम इसकी जांच कर रही है। वहीं इस मामले में एयरपोर्ट अधिकारी ने बताया कि “दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट इंजन में खराबी के बाद पटना एयरपोर्ट लौटी।”

पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि “स्थानीय लोगों ने विमान में आग देखी, जिला और हवाईअड्डे के अधिकारियों को सूचित करने के बाद दिल्ली जाने वाली उड़ान पटना हवाई अड्डे पर लौट आई थी। सभी 185 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। उन्होंने आगे कहा कि इसका कारण है तकनीकी खराबी है और आगे विश्लेषण इंजीनियरिंग टीम कर रही है।”

पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि “स्पाइसजेट की एक फ्लाइट दिल्ली जा रही थी। उड़ान भरते ही एयरपोर्ट प्राधिकरण ने ध्यान दिया कि उसके एक विंग में आग लगी है। प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग सफलतापुर्वक हो गई है। अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अन्य प्रोटोकॉल को पूरा किया जा रहा है।”