‘कायर नरेंद्र मोदी सरकार राहुल गाँधी से डरती है’, कांग्रेस नेता ने साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/06/2022): नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ ईडी की जांच को लेकर माहौल गरमाता जा रहा है। इस मामले को लेकर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। तो वहीं पुलिस द्वारा कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को AICC ऑफिस जाने से रोका गया और उन्हें हिरासत में लिया गया है। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कायर मोदी कायर सरकार आखिर राहुल जी से डरती क्यों है? हमें अपने AICC ऑफिस जाने से कैसे रोक सकते हैं?

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने कहा कि “ये कायर मोदी और ये कायर सरकार आखिर राहुल गांधी जी से डरती क्यों है? सवाल इस बात का है कि हम लोग अपने नेता अपने ऑफिस जाना चाहते हैं। वो हमारा कैसे रास्ता रोक सकते हैं? हम अपने AICC के मुख्यालय में जाना चाहते है। कैसे रास्ता रोक सकते हैं? उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या हम मीडिया ऑफिस जा रहे थे? हम अपने ऑफिस जा रहे थे। उन्होंने कहा कि कल लगातार रात के 2:00 बजे तक कार्यकर्ताओं और नेताओं को बैठाना ये क्या है? तानाशाही है। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ पूरा देश और कांग्रेस के कार्यकर्ता लड़ेगा और सत्यमेव जयते के तहत लड़ेगा।”

उन्होंने आखिर में कहा कि “मैं कहना चाहता हूं इन सरकारों से कि जब हम अंग्रेजों से नहीं डरे तो इन सरकारों से क्या डरेंगे।”