‘भाजपा’ की सेंधमारी से ‘आप’ परेशान, कई नेताओं ने छोड़ा ‘आप’ का साथ

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 जून 2022): दिल्ली के राजेंद्रनगर सीट पर 23 जून को उपचुनाव होना है, राजेन्द्र नगर उपचुनाव से ठीक पहले दिल्ली सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। भाजपा ने आम आदमी पार्टी में जोरदार सेंधमारी की है, खबर है कि राजेंद्रनगर विधानसभा में 8 आप नेताओ ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर दी यह अहम जानकारी

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर यह जानकारी दी, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “आज राजेन्द्र नगर विधानसभा से आप की संगठन मंत्री एवं सीएम प्रतिनिधि ममता कोचर, पूर्व विधायक विजेंद्र गर्ग के भाई विनोद गर्ग,आप के अन्य प्रमुख नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने में जुटा चुनाव आयोग

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय राजेन्द्र नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव समावेशी एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए पर्याप्त तैयारियों में जुटा है। इस बाबत सुरक्षा व्यवस्था की चुस्ती, आचार संहिता के उल्लंघन की निगरानी, मतदाताओं को जागरूक करना सहित अन्य सभी अहम मुद्दों की तैयारी जी जा रही है।

14 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमाने उतरे हैं मैदान में

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुल 14 प्रत्याशी मैदान में है, जिसमे 3 उम्मीदवार मनायता प्राप्त दल भाजपा कांग्रेस और आप से हैं जबकि तीन उम्मीदवार गैर मान्यता प्राप्त दलों से है एवं शेष उम्मीदवार निर्दलीय मैदान में है।

ज्ञात हो कि राजेन्द्र नगर सीट से आप नेता राघव चड्ढा विधायक थे, जो अभी हाल ही में उच्च सदन यानी राज्यसभा गए हैं, जिसके बाद रिक्त राजेन्द्र नगर विधानसभा सीट पर अचुनाव होना है।।