नूपुर, नदीम, शादाब चौहान समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज, भड़काऊ बयान देने पर दिल्ली पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (9 जून 2022): बीते कुछ दिनों से भारतीय राजनीति में एक ट्रेंड सा बन गया था , भड़काऊ भाषण एवं बयान देकर मीडिया में बने रहने का। लेकिन दिल्ली पुलिस ने इसपर लगाम लगाने हेतु अब सख्त कदम उठाया है।आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने भड़काऊ बयान देने के मामले में भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा , नदीम समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

9 लोगों पर की गई मामला दर्ज

भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा, साइबर यूनिट के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल, शादाब चौहान, सबा नकवी, मौलाना मुफ़्ती नदीम, अब्दुल रहमान, गुलजार अंसारी , अनिल कुमार मीणा, और पूजा शकुन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अब पुलिस कर रही है मामले की जांच।

पैगम्बर के खिलाफ विवादित टिप्पणी के बाद शुरु हुआ विवाद

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक अंग्रेजी चैनल पर टीवी डिबेट के दौरान पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके विवाद काफी बढ़ गया, मामला के तूल पकड़ने के बाद भाजपा ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर कार्रवाई की , लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। याबी इस मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने 9 लोगों के खिलाफ भड़काउ बयान देने के आरोप में मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

माफी के बाद भी मिल रही धमकियां, पुलिस ने दी सुरक्षा

मामले कर तूल पकड़ने एवं भाजपा द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद नूपुर शर्मा ने मांफी मांग ली लेकिन कई कट्टरपंथियों एवं संगठनों द्वारा लगातार उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा एवं उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है।।