जहांगीरपूरी में देर रात हुई पत्थरबाजी, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (9 जून 2022): दिल्ली के जहांगीरपुरी में मंगलवार को फिर एकबार पत्थरबाजी के मामले सामने आए हैं। सीसीटीवी फुटेज में कैद फोटो-वीडियो में कुछ लोग एक गाड़ी पर पथराव करते नजर आ रहे हैं हलाकि इसे दो लोगों का आपसी मसला बताया जा रहा है, पुलिस ने मामले में दो आरोपी की गिरफ्तारी की है।

पथराव करते लोग सीसीटीवी में कैद

यह मामला जहांगीरपुरी के जे ब्लॉक की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार दो पक्षों में किसी बात को लेकर आपस में विवाद छिड़ गया, जिसके बाद आपस मे पहले मारपीट हुई ,फिर देखते ही देखते दोनों पक्षों के तरफ से पथराव शुरू हो गया। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया ।

पुलिस के मुताबिक जानें मामले की पूरी सच्चाई

दिल्ली पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार 7 जून को रात लगभग 10: 45 को पथराव, झगड़ा और तोड़फोड़ के संबंध में दो पीसीआर कॉल मिली।पूछताछ में पता चला कि जहीर नाम का एक शख्स अपने कुछ दोस्तों के साथ सोएब और समीर की तलाश में आई ब्लॉक आया था। जब उसे कोई नही मिला तो उसने कुछ गाड़ियों पर पथराव किया जिसमें 3 गाड़ियों का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

नार्थ डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि झगड़े में कोई साम्प्रदायिक एंगल नहीं है, क्योंकि दोनों ही पक्ष एक ही समुदाय से है। मामले में किसी के घायल होने और गम्भीर चोट लगने की कोई सूचना नही है, अबतक पत्थर फेंकने वालों में विशाल और वीरू को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर ली गई है, बाकियों की तालाश जारी है।।