खुद को बताता था एनडीएमसी अधिकारी, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (8 जून 2022): आईएएस अधिकारी बनकर लोगों को नौकरी दिलाने का देता था झांसा, मोटी रकम की करता था वसूली। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार। पुलिस के मुताबिक आरोपी खुद को एनडीएमसी में आईएएस अधिकारी बताता था और गरीब बेरोजगार लोगों को नौकरी दिलाना का झांसा देकर मोटी रकम की वसूली करते थे।

उक्त युवक का नाम राकेश भड़ाना है, पुलिस के मुताबिक राकेश ठगी का एक गैंग चलाता था। पुलिस ने राकेश के साथ विनोद, योगेश, प्रकाश और रोहतास को भी गिरफ्तार किया है।

गाजियाबाद के एक शख्स ने की थी शिकायत

गाजियाबाद लोनी निवासी अंकित ने कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराया था कि राकेश भड़ाना नाम का एक व्यक्ति ने उससे नौकरी दिलाने का झांसा देकर 5 लाख रुपए का ठगी कर लिया । अंकित ने पुलिस को यह भी बतया की राकेश खुद को एनडीएमसी का एक आईएएस अधिकारी बताता था, और उसे विश्वास दिलाने के लिए आरोपियों ने उसे एक आईकार्ड एवं नियुक्ति पत्र भी भेजा बाद में पता चला कि वो फर्जी थे।

पुलिस ने गैंग का किया पर्दाफाश

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई ,टेक्निकल सर्विलांस एवं अन्य सूत्रों के आधार पर पुलिस ने राकेश, योगेश समेत गैंग के पाँच लोगों को किया गिरफ्तार।

आरोपी अबतक 30 से अधिक लोगों को बना चुका है अपना शिकार

मिली जानकारी के मुताबिक राकेश एवं उसके गैंग के द्वारा अबतक लगभग 30 लोगों को अपना शिकार बना चुका है। पुलिस अब पूरी मामले की जड़ तक कर रही है पड़ताल।।