सिगरेट के लिए मांगे पैसे नहीं देने पर चार लोगों ने चाकू गोदकर कर दी हत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (8 जून 2022): राजधानी दिल्ली से एक चौंकानेवाली खबर सामने आ रही है, जहां सिगरेट के लिए मांगे 10 रुपए नहीं देने पर चार लोगों ने बड़ी बेरहमी से एक नाबालिग मासूम की चाकू गोदकर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक मामला दिल्ली के आनन्द पर्वत इलाके का है जहाँ सिगरेट पीने के लिए एक मासूम से 10 रुपया मांगने पर वो मना कर दिया, जिसके बाद चार लोगों ने बड़ी बेरहमी से मासूम युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया।
पुलिस द्वारा आरोपी की पहचान प्रवीण( 20) अजय (24) जतिन(23) और सोनू (20) के रूप में की गई है। पकड़े गए आरोपी में 3 बाबा फरीदपूरी के हैं, जबकि एक आंनद पर्वत का है।

इलाके में सोमवार को रामजस स्कूल के पास पुलिस को एक नाबालिक का शव मिला, जिसपर चाकू से वार किए गए थे, उक्त शव की पहचान आनंद पर्वत के विजय के रूप में हुई।

जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस पड़ताल में इन सभी आरोपियों का नाम सामने आया। जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, पूछताछ में उसने बताया कि उसने सिगरेट के लिए 10 रुपए मांगे थे, जिसे देने से मासूम विजय ने मना कर दिया बस इसीलिए चारों ने मिलकर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी।।