पहले सिर, पैर और अब कटे हाथ के टुकड़े, लागातार तीन दिन में पुलिस को मिले तीन टुकड़े। पुलिस कर रही है मामले की जाँच

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (8 जून 2022): दिल्ली के पांडव नगर से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, जहां लगातार तीन दिनों से पुलिस को शव के टुकड़े मिल रहे हैं। इस कारण से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, पुलिस के लिए यह मामला एक अनसुलझी पहेली बनकर रह गई है।

तीन दिन में पुलिस को मिला तीन टुकड़ा

दरसल पहले दिन पुलिस को पहले दिन पैर के टुकड़े मिले , उसके अगले दिन सिर और आज मिला कटे हाथ का टुकड़ा। अबतक यह पता नहीं चल सका है कि ये सभी टुकड़े एक ही शव के हैं या फिर अलग-अलग शव का टुकड़ा है। पुलिस को जंगल मे बैग में मिले अंगों के टुकड़े, जिसे लाल बहादुर शास्त्री मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मामले की जांच के लिए किया गया टीम गठित

पूर्वी दिल्ली के डीसीपी के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बैग में मानव अंगों के टुकड़े के मिलने के बाद उसके पोस्टमार्टम के लिए उसे लाल बहादुर शास्त्री मुर्दाघर में भेज दिया गया है। जांच के लिए फोरेंसिक टीम बुलाई गई है, जो मामले की जांच कर रही है। साथ ही मामले की जांच के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि ये सभी टुकड़े एक ही शव के हैं या अलग अलग शव के।और यह भी तभी पता चल सकेगा कि यह टूकड़े पुरुष के शव के हैं या महिला के शव के।

डीसीपी के मुताबिक पांडवनगर थाने में हत्या एवं सबूत मिटाने के धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस मामले की जाँच कर रही है।।