वित्त राज्य मंत्री भागवत कराड ने बैंक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा आयोजित कस्टमर कनेक्ट एंड आउटरीच कार्यक्रम में लिया भाग

पुणे, 07 जून, 2022: बैंक ऑफ महाराष्ट्र देश के सार्वजनिक क्षेत्र का एक अग्रणी बैंक है। बैंक ने ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ के भाग के रूप में आईकॉनिक सप्ताह समारोह के दौरान 06 जून, 2022 को न्यू महाराष्ट्र सदन, नई दिल्ली में कस्टमर कनेक्ट एंड आउटरीच कार्यक्रम का आयोजन किया। डॉ. भागवत कराड, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। आशीष पाण्डेय, कार्यपालक निदेशक, बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। चित्रा दातार, महाप्रबंधक व अंचल प्रमुख, दिल्ली अंचल; राजीव कुमार, उप अंचल प्रबंधक और अन्य स्टाफ सदस्य इस अवसर पर उपस्थित थे।

डॉ. भागवत कराड, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ग्राहकों को विभिन्न सरकारी योजनाएं सुविधाजनक रूप से उपलब्ध कराने के प्रयासों के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र को बधाई दी। डॉ. कराड ने पीएसबी के बीच व्यावसाय वृद्धि के मामले में बैंक के शीर्ष कार्य-निष्पादन के लिए और साथ ही सरकार के विभिन्न प्रमुख कार्यक्रमों के सक्रिय कार्यान्वयन के लिए बैंक के स्टाफ सदस्यों की सराहना की।

आशीष पाण्डेय, कार्यपालक निदेशक ने इस अवसर पर कहा कि “हम भारत सरकार की योजनाओं के बारे में जागरूकता उत्पन्न करते हुए अधिक से अधिक ग्राहकों को जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसके लिए बैंक ने ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुकूल प्रोडक्ट तैयार किए हैं, जो उन्हें आत्मनिर्भर बनाएंगे।” पाण्डेय ने यह भी बताया कि हमें इन कार्यक्रमों से अत्यधिक उत्साहजनक रेस्पांस प्राप्त हो रहा है और इससे हमारी ग्राहक यात्रा तथा नए व्यवसाय संग्रहण को भी प्रोत्साहन प्राप्त हो रहा है।

इस आयोजन में 40 से भी अधिक लाभार्थियों को डॉ. भागवत कराड, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और आशीष पाण्डेय, कार्यपालक निदेशक, बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कर-कमलों से लगभग रु.75 करोड़ के मंजूरी पत्र वितरित किए गए। इसके साथ ही, दिल्ली अंचल की विभिन्न शाखाओं में कस्टमर कनेक्ट एंड आउटरीच कार्यक्रम आयोजित किए गए और 135 से अधिक ऋण प्रस्तावों द्वारा रु.275 करोड़ का व्यवसाय संग्रहण किया गया।

बैंक के कार्यपालक निदेशक आशीष पाण्डेय की पहल पर अधिक से अधिक ग्राहकों को जोड़ने के लिए पूरे देश में कस्टमर कनेक्ट एंड आउटरीच कार्यक्रम आयोजित किए गए। हाल ही में कुछ कार्यक्रम पुणे, बेंगलुरु, सातारा, कोल्हापुर, अहमदाबाद, जयपुर, जबलपुर, नवी मुंबई आदि में आयोजित किए गए।

चित्रा दातार, महाप्रबंधक व अंचल प्रमुख, दिल्ली अंचल द्वारा कार्यक्रम में स्वागत भाषण प्रस्तुत किया गया और राजीव कुमार, उप अंचल प्रबंधक, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, दिल्ली अंचल ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।