जगत तारिणी दरबार में बहाई भक्ति की गंगा । डान्सिंग सेन्सेशन काकू राम ठाकुर ने बिछाया जलवा

टेन न्यूज नेटवर्क

हिमाचल प्रदेश (7 जून 2022): हिमाचल के ऊर्जावान जागरण गायक काकू राम ठाकुर ने जगत तारिणी माता के हर भक्त को नाचने को किया मजबूर । आप के ऊर्जा स्तर देख कर ऐसा लगता है की आप पर वाक़ई देवी – देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त है ॥

जगत तारिणी माता मंदिर खडुल के परिसर में सोमवार रात्रि को आयोजित रात्रि जागरण में हिमाचल के सुप्रसिद्ध भजन गायक काकू राम ठाकुर ने माता रानी के दरबार में अपने शानदार प्रस्तुति से भक्तों का मन मोह लिया , पूरी रात काकू ठाकुर के गायिकी एवं उनके नृत्यों पर भकत झूमते नाचते दिखे।

जागरण का शुभारम्भ जगत तारिणी माता मंदिर के संस्थापक डॉक्टर राकेश शर्मा एवं आप की शर्मा पत्नी इंदू शर्मा एवं बिटिया डॉक्टर इरा दत्ता द्वारा अखंड ज्योति जलाकर किया |

आपको बता दें सुप्रसिद्ध भजन गायक काकू ठाकुर ने शानदार जगराता रात्रि की शुरुआत गणेश वंदना से की फिर मेरा भोला है भण्डारी सहित भगवान शिव के भजन एवं गीत और इस श्रृंखला में पूरी रात उन्होंने एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों एवं भजनों की प्रस्तुति से भक्तों का मन मोह लिया, भक्ति के रस में सराबोर होकर पूरी रात भक्त झूमते नाचते दिखे।

माता की जगराता और स्टार भजन गायक काकू राम ठाकुर के शानदार प्रस्तुति का आनंद लेने के लिए पूजा पंडाल में हजारों की संख्या में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान काकू राम ठाकुर ने अपने सुरीली आवाज एवं मोहक प्रस्तुति से पंडाल में बैठे सभी श्रद्धालु, भक्त एवं दर्शक नाचने पर मजबूर हो गए।

पूरी रात दर्शक अपने कुर्सी और भजन गायक काकू ठाकुर के मनहर गायिकी से बंधे रहे , और जगततारिणी माता के दरबार में एक शानदार रात्रि जागरण का आयोजन हुआ।

प्रातःकाल में जगत तारिणी माता की सभी भक्ति द्वारा आरती जी पश्चात प्रसाद वितरण के साथ रात्रि जागरण का समापन हुआ ।