श्री जगत तारिणी माता मंदिर में वॉलीबॉल का रोमांचक मुकाबला, CSMC भोडा की टीम बनी बादशाह

टेन न्यूज नेटवर्क

पालमपुर, हिमाचल (6 जून 2022):  हिमालय के गोद में बसे पालमपुर तहसील के खडुल में अवस्थित जगत तारिणी माता मंदिर के दरबार में मंदिर के रजत वर्ष पूरे होने के अवसर पर तीन दिवसीय भव्य धार्मिक, सांस्कृतिक उत्सव एवं कई प्रकार के खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस कड़ी में दूसरे दिन शनिवार को मुख्य आयोजक डॉ राकेश शर्मा एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती इंदु शर्मा द्वारा पूर्ण आस्थापूर्वक एवं निष्ठापूर्वक प्रातःकालीन जगत तारिणी माता की पूजा अर्चना की गई।

प्रातःकालीन पूजा अर्चना के बाद वॉलीबॉल सेमी फ़ाइनल प्रतियोगिता शुरू हुई। खेल प्रतियोगिता में अपना दम खम दिखाने उतरी सभी टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। और दर्शकों को रोमांचक मुकाबले का आंनद लेने का अवसर प्राप्त हुआ। जिसके उपरांत रविवार की शाम फ़ाइनल मुक़ाबला खेली गई, जहां फाइनल मुकाबले में भोंडा की टीम ने जीत हासिल किया।CSMC भोड़ा के टीम ने जगत तारिणी सेवा मंडल को २-१ से हराया ।

वॉलीबॉल खेल के दौरान मौदान में वॉलीबॉल खेल में रूचि रखने वालों दर्शकों की भारी भीड़ मैदान में खेल का आनंद लेने पहुंची। इस दौरान मैदान में लोगों अपनी अपनी तालियों के गरगराहट से सभी जोशीले धुरंधर खिलाड़ियों के मनोबल को और दोगुना कर दिया।

वॉलीबॉल प्रतियोगिता के बाद संध्याकाल 5:30 बजे से कुश्ती प्रतियोगिता का भी आयोजन जिसमें लगभग 50 पहलवानों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया, मैदान में मौजूद दर्शकों ने पूरे कुश्ती प्रतियोगिता का भरपूर आनंद लिया। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को भी कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।।