एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर साधा निशाना, ‘इतिहास की गलती को फिर दोहराया जा रहा है’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/06/2022): ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर कश्मीरी पंडितों पर हमले और उनके पलायन को निशाना साधा है। दरअसल आज फिर कश्मीर में आतंकवादियों ने एक हिन्दू कर्मचारी पर हमला किया था और इस हमले में विजय कुमार की मृत्यु हो गया है। वहीं कश्मीर घाटी में लगातार हमलों के कारण हिन्दू परिवार दहशत में आ गया है और वो पलायन करने पर मजबूर हो गए हैं। इसे लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार इतिहास से सीख नहीं ले रही है जो गलती 1989 में हुई थी वहीं गलती नरेंद्र मोदी की सरकार वापस से कर रही है। 1989 में भी राजनीतिक आउटलेट बंद कर दिया गया था और घाटी (कश्मीर) के राजनेताओं को बोलने की अनुमति नहीं थी।

उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप सिर्फ फिल्म का प्रमोशन कर रहे है और आपको लग रहा है कि फिल्म के प्रमोशन से कश्मीरी पंडित का भला होगा। 1987 के चुनाव में धांधली हुई थी और इसका परिणाम 1989 में देखा गया था। उन्होंने कहा कि वे कश्मीरी पंडितों को चुनावी मुद्दों के रूप में देखती है न कि इंसानों के रूप में। ऐसी चीजें आतंकवाद को बढ़ावा दे रही हैं। इसकी जिम्मेदारी मोदी सरकार पर है, मैं इसकी निंदा करता हूं।