‘आप के भ्रष्टाचारी नेताओं को बचाने के लिए केजरीवाल किसी भी हद तक जा सकते हैं’: भाजपा नेता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/06/2022): मेरी प्रधानमंत्री जी से विनती है कि एक-एक करके जेल में डालने की जगह AAP के सभी मंत्रियों और MLAs को एक साथ जेल में डाल दीजिए। एक साथ सारी जांच कर लीजिए ताकि उसके बाद हम काम कर सकें। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस बयान को लेकर बीजेपी दिल्ली ने ट्विटर पर केजरीवाल का वीडियो शेयर करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ ज़्यादा ही ओवर एक्टिंग कर दी आपने। जनता सब समझ चुकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचारी नेताओं को बचाने के लिए केजरीवाल किसी भी हद तक जा सकते हैं। केजरीवाल को डर है कहीं उनके नेता उनके भ्रष्टाचार को उजागर ना कर दें।

बीजेपी दिल्ली ने ट्वीट में लिखा है, “AAP के भ्रष्टाचारी नेताओं को बचाने के लिए केजरीवाल किसी भी हद तक जा सकते हैं। केजरीवाल को डर है कहीं उनके नेता उनके भ्रष्टाचार को उजागर ना कर दें। इसलिए पहले से ही तैयारी कर रखी है। वैसे, कुछ ज़्यादा ही ओवर एक्टिंग कर दी आपने। जनता सब समझ चुकी है।”

उन्होंने वीडियो में कहा है, “मेरी प्रधानमंत्री जी से हाथ जोड़कर विनती है कि ये एक-एक करके जेल में डालने की बजाय आम आदमी पार्टी के सभी मंत्रियों और MLAs को एक साथ जेल में डाल दीजिए। सारी जांच एजेंसी को बोल दीजिए कि एक साथ सारी जांच कर ले। आप एक-एक मंत्री को गिरफ्तार करते हैं इससे जनता के काम में बाधा होता है। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जी दिल्ली में कई और मोहल्ला क्लीनिक बनवा रहे थे। वो दिल्ली में पानी को और बढ़ाने के कई नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे और यमुना की सफाई पर काम कर रहे थे। अब वो सारे प्रोजेक्ट धीमे पर जाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें जिस केस में आपने गिरफ्तार किया है। उनकी जांच पहले ही सीबीआई और इनकम टैक्स वाले कर चुके हैं और उन्हें कुछ नहीं मिला क्योंकि केस तो फर्जी है, उस केस में कुछ है ही नहीं और उसी केस को दोबारा जांच ईडी कर रही है और एक-एक केस को कई-कई साल तक अलग-अलग एजेंसी जांच ही करते रहेंगे क्या? तो फिर काम कब करेंगे हम लोग? इसलिए मेरी आपसे विनती है कि आप हम सबको एक साथ गिरफ्तार कर लो और एक साथ सारी जांच एजेंसी से हमारी जांच करवा लो। जितने छापा करनी है छापा कर लो एक साथ कर लो ताकि उसके बाद हम काम कर सकें।”