हिमाचल में हार रही है भाजपा, इसी बौखलाहट सतेंद्र जैन की गिरफ़्तारी की गई है: संजय सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (31/05/22): दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को हवाला कारोबार में संलिप्त होने के मामले में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले पर अब जमकर राजनीति हो रही है आम आदमी पार्टी का कहना है कि बीजेपी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। हिमाचल विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ से सतेंद्र जैन को प्रभारी बनाया गया है। बीजेपी हिमाचल चुनाव हार रही है इसलिए बीजेपी ने सतेंद्र को गिरफ्तार करवाया है।

इस मसले पर आम आदमी पार्टी नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा की 8 साल से गिरफ़्तारी की याद नहीं आई। ऐसी जांच एजेंसी ED को तो बंद कर देना चाहिए जो 8 साल में एक कैसे का निपटारा ना कर पाए।

अब जब सतेंद्र जैन को हिमाचल चुनाव में आम आदमी पार्टी ने प्रभारी बनाया है, जहां बीजेपी हार रही है, तब अरेस्ट की याद आई है। संजय सिंह में कहा की दिल्ली सरकार को पहले दिन से जांच एजेंसी लगा कर, विधायक को गिरफ़्तार कर परेशान किया गया।

संजय सिंह ने कहा की मेरे ख़िलाफ़ एक दिन में 9 एफआईआर की गई, मुझ पर राष्ट्रद्रोह का मुक़दमा किया गया। बीजेपी चुनाव नहीं लड़ती, चुनाव से भाग जाती है।ED ने 8 साल पुराने फ़र्ज़ी केस में सतेंद्र जैन को किया गिरफ़्तार किया है। आय से अधिक मामले में CBI पहले ही दे चुकी है क्लीन चिट। बीजेपी हिमाचल में चुनाव हार रही है इसलिए 8 साल पुराने फ़र्ज़ी केस में उन्हें गिरफ़्तार किया। ये सत्येंद्र जैन का उत्पीड़न है।

8 साल जांच करने के बाद भी कभी गिरफ़्तार नहीं किया, लेकिन आज उन्हें गिरफ़्तार कर लिया। बीजेपी BJP ने 34 आप विधायक को फ़र्ज़ी मामलों में गिरफ़्तार किया, जिन्हें बाद में कोर्ट ने बरी किया। हर बार कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लताड़ लगाई है। बीजेपी जांच एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है।