ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे के वीडियो लीक मामले में हिंदू पक्ष के वकील ने झाड़ा पल्ला कहा- ‘ये वैसे ही सील्ड कवर में है’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (31/05/2022): ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे के वीडियो सोमवार को लीक हो गया था। इस पर हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि कोर्ट द्वारा वीडियो लीक की प्रमाणित कॉपी हमें कल करीब 6:30 बजे सील्ड कवर में मिली और 7 बजे मैंने प्रेस वार्ता कर कहा कि ये वैसे ही सील्ड कवर में है और आज हम इसे कोर्ट को वापस कर रहे हैं।

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन ने कहा कि हम 4 तारीख को होने वाली सुनवाई की मेरिट्स तैयारी कर रहे हैं और मुस्लिम पक्ष ने जो-जो बातें कही हैं उस पर हमारा जवाब तैयार है। दीन मोहम्मद जजमेंट की बात उन्होंने की है तो मेरा मानना है कि वो केस हम पर उपयुक्त नहीं है क्योंकि हिंदू पार्टी उसमें नहीं थे जबकि ये केस उनके खिलाफ जाता है जहां पर ये बात लिखी गई है कि मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाएंगे। हमारा मेरिट्स बहुत मजबूत है और हम कोर्ट में साबित करेंगे कि ये मस्जिद मंदिर तोड़कर बनाया गया है।

बता दें कि कल सोमवार को ज्ञानवापी मस्जिद मामले की सुनवाई किया गया था। इस दौरान मुस्लिम पक्ष ने अपनी बात को रखा था। वहीं सोमवार को भी मुस्लिम पक्ष ने अपनी बातें पूरी नहीं कर पाए। अब इस मामले की अगली सुनवाई 4 जुलाई को किया जाएगा।