राघव चड्ढा ने राजेन्द्र नगर को हर तरीके से बर्बाद किया है: भाजपा प्रवक्ता खेमचंद शर्मा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/05/2022): दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने आम आदमी पर जोरदार प्रहार किया है। दरअसल कल शनिवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ऐलान किया कि राजेंद्र नगर विधानसभा सीट से दुर्गेश पाठक उम्मीदवार होंगे साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को चुनौती देते हुए कहा कि आइए और उनका सामना करके दिखाइए। वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी राजेंद्र नगर उपचुनाव में बहुत ही कमजोर नजर आ रही है इसलिए उन्होंने करावल नगर से बुरी तरीके से हारे कैंडिडेट दुर्गेश पाठक को राजेंद्र नगर विधानसभा में अपना कैंडिड बनाया है यह दिखाता है कि आम आदमी पार्टी के पास ना तो राजेंद्र नगर में कोई नेता है और ना ही नीति है उनके निवर्तमान विधायक राघव चड्ढा ने राजेंद्र नगर को हर तरीके से बर्बाद किया उन्होंने पानी , सड़क, रोडवेज, सीवेज और एजुकेशन के विषय में कोई काम नहीं किया।

उन्होंने कहा कि “आम आदमी पार्टी राजेंद्र नगर विधानसभा में जो उपचुनाव होने वाला है उससे इतना ज्यादा घबराई हुई और डरी हुई है कि करावल नगर सीट से जो व्यक्ति बुरी तरह हारा उस व्यक्ति को राजेंद्र नगर से उपचुनाव लड़वाने जा रही है।इनको राजेंद्र नगर से कोई वहां से लोकल बेटा और बेटी नहीं मिला। इतना ज्यादा हालत खराब है कि जो व्यक्ति स्थानीय जगह में हार गया हो उसको राजेंद्र नगर से चुनाव लड़वा रहे हैं और आम आदमी पार्टी कहती हैं कि वह कॉन्फिडेंट में है जीतने वाली है। आप चुनाव हारने वाले हैं ऊंट के पैर पालने में दिख जाते हैं। आपकी जो हालत है वह चुनाव से पहले ही दिख गया है कि आपके पास ना नेता हैं और ना नीति है।”

उन्होंने कहा कि “आपने तो काम बिल्कुल भी नहीं किए हैं और दो टर्म में जिस तरीके से निवर्तमान विधायक राजेंद्र नगर में थे। उन्होंने लूट मचाई और राजेंद्र नगर में कोई काम नहीं किया चाहे वह पानी का काम हो, चाहे सफाई का काम हो, प्रदूषण की समस्या को सॉल्व करने का काम हो या ट्रांसपोर्ट का काम हो इसलिए राजेंद्र नगर की जनता बहुत दुखी है और आम आदमी पार्टी को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का एमएलए राजेंद्र नगर से जीतेगा और केजरीवाल को जोरदार तमाचा पड़ेगा और जोरदार तरीके से उनको जवाब मिलेगा।”