दिल्ली में फ्री बिजली को लेकर बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर साधा निशाना, ‘कुछ तो शर्म करो..?’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली में फ्री बिजली को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि एक ओर आपने ओखला में रोहिंग्याओं को बसा कर उन्हें फ्री बिजली दी तो दूसरी ओर सिख नरसंहार के पीड़ित परिवारो के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार क्यों? उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहता हूँ कि क्या बिजली कंपनियों से सांठगाठ की वजह से आपको सिर्फ उन्हीं के प्रॉफिट की चिंता है? साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ तो शर्म करो? कोई वादा तो पूरा करो?

उन्होंने कहा कि “मैं मुख्यमंत्री जी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपने बिजली कंपनियों के साथ इतनी सांठगाठ की है कि बिजली कंपनियों का हित देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके प्रॉफिट का आपको ज्यादा चिंता है। आपको गरीब मजबूर लोगों की चिंता नहीं है। उनकी बिजली काटकर आप किसको बिजली सप्लाई कर रहे हैं और किसको छूट दे रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि “आपने ओखला में बांग्लादेशी रोहिंग्याओं की कॉलोनी बसा दिए है और आपने उनके बिजली फ्री कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि आपने कई जगह ऐसा कर रखें है और आपने उन्हें फ्री बिजली दिए हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर जो ऐसे लोग हैं जो आपसे अपनी बात नहीं कह सकते हैं आप उनकी बिजली काट रहे हैं उनके साथ आप अमानवीय व्यवहार कर रहे हैं।”