‘ड्रोन भेजकर चेलों को भी देख लेते कि किस तरह संविधान की वे लोग हत्या कर रहें है’: NSUI राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/05/2022): नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने ड्रोन वाले बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रगति मैदान में दो दिवसीय ‘भारत ड्रोन महोत्सव 2022’ का उद्घाटन किया है। उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब मुझे कहीं सरकारी कामों की क्वालिटी को देखना होता है तो मैं अचानक ड्रोन भेज देता हूं और किसी को पता भी नहीं चलता कि मैंने सारी जानकारी ले ली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस बयान को लेकर नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने हमला किया है। उन्होंने न्यूज़ चैनल 24 के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री से सवाल किया है कि ड्रोन भेजकर पता कर लेते कि कोरोना के समय देश में कितना खौफनाक मंजर था तब कहाँ गायब थे? साथ ही उन्होंने देश में बेरोजगारी और देश में फैली नफरत को लेकर भी सवाल किया है। अपने ही चेलों को भी देख लेते कि किस तरह संविधान की वे लोग हत्या कर रहें है?”

नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने ट्वीट में लिखा है, “ड्रोन भेजकर कोरोना में देख लेते कि देश में कितना खौफनाक मंजर है तब कहाँ गायब थे? ड्रोन भेजकर भर्तियों की तैयारी कर रहे बेरोजगार छात्रों की परेशानी देख लेते? ड्रोन भेजकर नफरत फैला रहे अपने ही चेलों को भी देख लेते कि किस तरह संविधान की वे लोग हत्या कर रहें है?”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो में कहा है, “मुझे जरूरी नहीं कि मैं पहले से बता दूं कि मुझे वहां निरीक्षण के लिए जाना है फिर तो सब कुछ ठीक-ठाक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बल्कि ड्रोन भेज दूं और पता वही लेकर आ जाता है और उनको पता तक नहीं चलता है कि मैंने जानकारी ले ली है।”