पुलिस के सामने ही घर की इज्जत को नंगा कर गांव में घुमाने की दी धमकी, माँ और दो बेटियों ने निगला जहरीला पदार्थ

टेन न्यूज नेटवर्क

बागपत (27 मई 2022): यूपी के बागपत में एक माँ और दो बेटियों ने अपनी इज्जत को बचाने के लिए मौत को गले लगा लिया। इस बात को लेकर ग्रामीणों एवं आसपास के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। वहां सभी लोगों की बस एक ही मांग है कि पुलिस इसपर सख्त कार्रवाई करें।

 

जानें क्या है पूरा मामला

दरसल मृतक महक सिंह को पुलिस की मौजूदगी में ही उनके इज्जत को नंगा कर पूरे गांव में घुमाने की धमकी दी गई थी।
बछौड़ा की पीड़ित महक सिंह ने छपकौली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराते हुए यह अवगत कराया कि उनके घर पर गत 24 मई को आरोपित अमित पुत्र सहदेव, लोकेंद्र पुत्र कलाशू, राजीव पुत्र सहेंद्र, शक्ति व राजू पुत्रगण कांति व दारोगा नरेशपाल अपनी टीम के साथ आए और बेटे प्रिंस को पेश करने के लिए कहने लगे थे। गाली-गलौज करते हुए उनकी एक बेटी को अगवा करने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं घर की इज्जत नंगा कर गांव में घूमाने की धमकी दी थी।

दारोगा ने दिया आरोपियों का साथ

दारोगा ने आरोपियों का पूरा साथ दिया था, और महिला एवं उसके बेटियों को डरा धमकाकर,मारपीटकर उनकी बात मानने का भी दबाब बनाया था। जिसके बाद तीनों माँ बेटियों ने यह कदम उठाया था।

मामले को लेकर अधिकारियों का बयान

केस की विवेचना क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। विवेचना सीओ क्राइम ब्रांच हरीश भदौरिया के पर्यवेक्षण में की जा रही है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

– नीरज कुमार जादौन, एसपी, बागपत

बागपत के ज़िलाधिकारी राजकमल यादव ने बताया, “हमने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को दी है। एएसपी जांच कर कर रहे है…।”

जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जाएगी उनके पत्र मे उनकी डिमांड है उस पर कार्रवाई करेंगे अभी वो ( आरोपी दरोगा ) लाइन हाजिर है। जांच मे दोषी पाए जाएंगे तो कार्रवाई करेंगे: बागपत के ज़िलाधिकारी राजकमल यादव, उत्तर प्रदेश