‘जिस स्टेडियम में खिलाड़ी होने चाहिए वहां दिल्ली सरकार के अधिकारी अपने कुत्ते घुमा रहे हैं’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को बधाई दिया है। दरअसल आज गुरुवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने उपराज्यपाल को बधाई देते हुए दिल्ली की समस्याओं से अवगत कराया है। उन्होंने कहा कि जिस स्टेडियम में खिलाड़ी होने चाहिए वहां दिल्ली सरकार के अधिकारी अपने कुत्ते घुमा रहे हैं। दिल्ली सरकार के अधिकारी संजीव खिरवार त्यागराज स्टेडियम मे अपने कुत्ते को घुमाने के लिए खिलाड़ियों को जबरन स्टेडियम छोड़ने को विवश करते हैं। साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर खिलाड़ियों को हत्तोसाहित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के स्टेडियमों की हालत बेहद खस्ता है, खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की जगह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल खिलाड़ियों को हत्तोसाहित कर रहे हैं जिससे खेल का स्तर गिर रहा है। यह बहुत ही निंदनीय है।

उन्होंने पत्र में लिखा है, “आपको अवगत कराना चाहता हूँ कि दिल्ली के कुछ अधिकारियों द्वारा किये जा रहे कार्य दिल्ली की छवि को धूमिल कर रहे हैं। जैसा कि जानकारी मिली है कि दिल्ली सरकार के प्रिंसिपल सेक्रेटरी रेवेन्यू संजीव खिरवार त्यागराज स्टेडियम में अपने कुत्ते को घुमाने आते हैं जिसके कारण वहां पर खिलाड़ियों को सायं 7.00 बजे तक स्टेडियम छोड़ने के लिये मजबूर किया जाता है जिससे वह प्रेक्टिस नहीं कर पाते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “दिल्ली के स्टेडियमों की हालत बेहद खस्ता है, खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की जगह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल खिलाड़ियों को हत्तोसाहित कर रहे हैं जिससे खेल का स्तर गिर रहा है। यह बहुत ही निंदनीय है। ऐसे अधिकारी की मानसिक स्थिति बिगड़ी हुई लगती है इसलिये ऐसे व्यक्ति को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। अतः आपसे अनुरोध है कि आगे ऐसी घटनायें न हों यह भी सुनिश्चित करें।”