2014 से अबतक मोदी जी कांग्रेस के एक भी भ्रष्ट नेता और दामाद जी को जेल नहीं भेज पाए: आप एडवाइजर रीना गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/05/2022): आम आदमी पार्टी की एडवाइजर रीना गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर जोरदार प्रहार किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 से मोदी जी कांग्रेस के एक भी भ्रष्ट नेता और दामाद जी रॉबर्ट वाड्रा को जेल नही भेज सके। वहीं आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के आरोप लगने पर अपने मंत्रियों को भी सजा देती है। साथ ही हमें दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि भारत को भ्रष्टाचार मुक्त, दुनिया का नंबर 1 देश बनाने के लिए अब सिर्फ आम आदमी पार्टी ही एक रास्ता है।

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने ही एक मंत्री को रिश्वत लेने के आरोप में बर्खास्त किया और उनकी गिरफ्तारी भी हुई। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में जब मोदी जी प्रधानमंत्री बनने के लिए अभियान चला रहे थे तब अक्सर कांग्रेस के घोटालों के बारे में बात करते थे। उन्होंने कहा कि दामाद जी रॉबर्ट वाड्रा जी घोटाला किए है लेकिन सात साल हो गए हैं और इन सात सालों में कोई भी एक कांग्रेस का नेता जेल के सलाखों के पीछे नहीं गया है। तो सवाल तो बनता है।

उन्होंने प्रधानमंत्री मंत्री से सवाल करते हुए कहा कि मोदी जी इतने शक्तिशाली प्रधानमंत्री है और उसके अंदर सारे एजेंसी आता है तो फिर 7 सालों में कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठा पाए। उन्होंने कहा कि इसका एक ही जवाब है क्योंकि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में कोई अंतर नहीं है दोनों मिल बांट कर खाते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 75 सालों से देश का बुरी हालत इसलिए हुआ है क्योंकि ये सारे नेता आपस में मिल बांट कर खाते आ रहे हैं।

उन्होंने आखिर में कहा कि अगर हम चाहते हैं कि हमारा देश दुनिया का नंबर 1 देश हो और गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी ये सब से छुटकारा मिले तो हमें इन सारे भ्रष्ट नेताओं को निकाल कर बाहर फेंकना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल यही एक विकल्प है। जो एक कट्टर ईमानदार सरकार हमें दे सकते हैं और देश को नंबर 1 बना सकता हैं।