दिल्ली सरकार की सभी खेल सुविधाएं रात के 10 बजे तक खुली रहेगी, सीएम केजरीवाल ने दिए निर्देश

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/05/2022): राजधानी दिल्ली में युवा खिलाड़ियों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आदेश दिया हैं कि दिल्ली सरकार के सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुला रहेगा। इस आदेश के बाद अब खिलाड़ी देर रात तक अभ्यास कर सकेंगे और देर रात तक खेलने के इच्छुक खिलाड़ियों को कोई असुविधा नहीं होगी। इस बात की जानकारी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दिया है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में कहा है, “समाचार रिपोर्टों ने हमारे संज्ञान में लाया है कि कुछ खेल सुविधाओं को जल्दी बंद किया जा रहा है जिससे खिलाड़ियों को देर रात तक खेलने में असुविधा हो रही है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने निर्देश दिया है कि दिल्ली सरकार की सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुली रहें।”

बता दें कि राजधानी दिल्ली में सभी सरकारी खेल सुविधाओं को पहले शाम 7 बजे बंद कर दिया जाता था जिससे कि देर रात तक अभ्यास करने वाले खिलाड़ियों को परेशानी होता था। वहीं अब इसका समय को शाम के 7 बजे से बढ़ाकर रात 10 बजे कर दिया है जिससे कि खिलाड़ियों को अभ्यास करने में कोई परेशानी ना हो।