मनीष सिसोदिया ने कैंब्रिज विश्वविद्यालय के शिक्षकों से की मुलाकात, प्रशिक्षण पर हुई चर्चा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/05/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कल यानी मंगलवार को लंदन में कैंब्रिज विश्वविद्यालय के शिक्षकों से मुलाकात किए और प्रधानाध्यापकों तथा अध्यापकों के प्रशिक्षण के लिए जारी सहयोग पर चर्चा किए हैं। इस बात की जानकारी मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिया है।

उन्होंने कहा कि “दिल्ली सरकार स्कूल लीडरशिप डेवलपमेंट के लिए सहयोग के नए रास्ते तलाश कर हमारी साझेदारी को मजबूत करने के लिए जज बिजनेस स्कूल में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी फैकल्टी सू ब्रिंडली और उनकी सहयोगी लौरा से मिलकर खुशी हुई। उन्होंने कहा कि अब तक, दिल्ली के 350 से अधिक शिक्षकों और अधिकारियों ने कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में प्रशिक्षण प्राप्त किया है, और कई भविष्य में ऐसा करेंगे।

साथ ही उन्होंने चेस्टर्टन कम्युनिटी कॉलेज का दौरा किए हैं। उन्होंने बताया कि ब्रिटेन के शीर्ष 10 स्कूलों में से एक, चेस्टर्टन कम्युनिटी कॉलेज का दौरा किया और प्रिंसिपल डोना हबर्ड से मुलाकात किए हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिभा और शिक्षा के प्रति जुनून का ऐसा मेल कि अगले महीने, हमारे स्कूल के 30 प्रधानाचार्य इस स्कूल का दौरा करेंगे और स्कूल नेतृत्व के और मंत्र सीखेंगे।