जानें आखिर दिल्ली में इनवर्टर और जनरेटर की दुकानें क्यों हुई बंद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली में इनवर्टर और जनरेटर की दुकान को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में इनवर्टर और जनरेटर की दुकानें बंद हो गया हैं और दिल्ली में 24 घंटे बिजली आती है। केजरीवाल के इस बयान पर भाजपा सांसद ने पलटवार करते हुए कहा कि कितना आसान हो गया है अरविंद केजरीवाल के लिए झूठ बोलना। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल केरल में बोलते हैं कि दिल्ली में ऐसा हो गया दिल्ली में बोलते पंजाब में ये हो रहा है पंजाब में बोलते दिल्ली में ये हो गया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल को पता है कि कोई अपना काम छोड़कर चेक करने नहीं जाएगा कि सच-झूठ क्या है इसलिए वो बच जाते है।

उन्होंने ट्विटर पर बीबीसी का वीडियो शेयर कर लिखा है, “हाहाहाहा झूठ बोलना कितना आसान हो गया है अरविंद केजरीवाल के लिए केरल में बोलो दिल्ली में ऐसा हो गया दिल्ली में बोलो पंजाब में ये हो रहा है पंजाब में बोलो दिल्ली में ये हो गया केजरीवाल को पता है कोई अपना काम छोड़कर चेक करने नहीं जाएगा कि सच-झूठ क्या है इसलिए वो बच जाता है।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट कर लिखा, “जैसे ये दिल्ली का नागरिक सच पता करने के लिए थोड़ी से मेहनत करके घर से बाहर निकला और सच देखकर साबित हो गया की अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहा है ऐसे ही जिस दिन दिल्ली के लोग थोड़ी सी मेहनत करके सच पता करने के लिए घर से बाहर निकलेंगे तो पता लग जाएगा कि केजरीवाल कितना बड़ा झूठा है।”

बता दें 15 मई यानी रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केरल में कहा था कि दिल्ली में इनवर्टर और जनरेटर की दुकानें बंद हो गई है। उन्होंने कहा कि वहां इनवर्टर और जनरेटर मिलता ही नहीं है और 24 घंटे बिजली आती है।