कांग्रेस नेता मुद्दों पर नहीं बल्कि दिल्ली से आए नेता को चिकेन और सैंडविच खिलाने पर ध्यान देते हैं: हार्दिक पटेल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 मई 2022): गुजरात से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। 18 मई 2022 बुधवार को हार्दिक पटेल ने अपना त्याग पत्र देते हुए कहा कि पार्टी के नेताओं का ध्यान मुद्दों से अधिक गैरजरूरी चीजों पर होता है।

हार्दिक पटेल ने बिना नाम लेते हुए गुजरात कांग्रेस के नेताओं पर यह आरोप लगाया कि यहां के नेताओ का ध्यान मुद्दों से अधिक दिल्ली से आए हुए नेताओं को चिकन और सैंडविच खिलाने पर रहता है।इतना ही नही उन्होंने आगे जोरदार वार करते हुए कहा कि उनका विशेष ध्यान उनके मोबाइल पर होता है ना कि मुद्दों पर।

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे त्याग पत्र को ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए यह सूचित किया कि उन्होंने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है।अपने इस्तीफे के बाद उन्होंने पार्टी आलाकमान और गुजरात कांग्रेस के नेताओं पर जमकर साधा निशाना।

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस आलाकमान गुजरात विरोधी होने का आरोप लगाया है।और उन्होंने कहा कि”आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी।” हार्दिक ने यह भी कहा, “मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।”