ट्वीटर पर भाजपा-आप-कांग्रेस में सियासी जंग जारी, अब योजनाओं को लेकर शुरू हुई राजनीति

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/05/2022): कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने दिल्ली में दलित व अल्पसंख्यक छात्रों से जुड़ी योजनाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी और दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्विटर पर शिक्षा योजना निदेशालय शाखा के परिपत्र शेयर करके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सभी गरीब बच्चों की ट्यूशन फीस वापिस की जाए केवल अल्पसंख्यक छात्रों की ट्यूशन फीस वापिस क्यों किया जाए। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने भाजपा और केजरीवाल दोनों पर प्रहार किया है। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में दिल्ली सरकार और भारत सरकार द्वारा दलित व अल्पसंख्यक छात्रों को जो सुविधा दिया जाता है उसका विवरण साझा करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दलित व अल्पसंख्यक छात्रों से जुड़ी योजनाओं को केजरीवाल भाजपा के दवाब में खत्म कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा और केजरीवाल से कहा कि हमारे छात्रों को राजनीति से बख़्श दो।

कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने ट्वीट में लिखा है, “अरविंद केजरीवाल ने, दलितों की ट्यूशन फीस वापसी योजना को बंद किया। भारत सरकार के अल्पसंख्यक छात्रों की छात्रवृत्ति योजना को रोका। दलित व अल्पसंख्यक छात्रों से जुड़ी योजनाओं को केजरीवाल भाजपा के दवाब में खत्म कर रहे हैं! हमारे छात्रों को राजनीति से बख़्श दो भाजपा-केजरीवाल!”

बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट में लिखा है, “तुष्टिकरण की राजनीति बंद करो अरविंद केजरीवाल सिर्फ अल्पसंख्यक छात्रों की ट्यूशन फीस वापिस क्यूं, अगर करना ही है तो सभी गरीब बच्चों की फीस वापिस की जाए।”