सीएनजी की कीमतों में 2 रुपए प्रति किलोग्राम की उछाल, जानें नई कीमत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/05/2022): देश में एक बार फिर सीएनजी (कंप्रेस्ड नेचुरल गैस) के दाम बढ़ा दिए गए हैं जिससे कि जनता परेशान हो रहे हैं। दरअसल इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने देश के कई हिस्सों में सीएनजी (कंप्रेस्ड नेचुरल गैस) के दाम बढ़ा दिए है। आज से सीएनजी की कीमतों में 2 रुपए प्रति किलोग्राम की वृद्धि की गई है। नई कीमत आज से यानी रविवार से लागू हो गया है।

दिल्ली में सीएनजी की कीमतों 2 रुपए प्रति किलोग्राम की वृद्धि के साथ सीएनजी के दाम बढ़कर 73.61 रुपए हो गया है। वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी के दाम बढ़कर 76.17 रुपए प्रति किलोग्राम पर पहुंच गया है। मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में सीएनजी के दाम 80.84 रुपए प्रति किलोग्राम है।

देश के अन्य जिलों में सीएनजी के के दाम में भी इजाफा हुआ है। वहीं रेवारी में सीएनजी के दाम 84.07 रुपए, करनाल और कैथल में 82.27 रुपए, कानपुर, हमीरपुर और फतेहपुर में 85.40 रुपए, और अजमेर पाली व राजसमंद मे 83.88 रुपए प्रति किलो तक पहुंच गया है।

बता दें कि देश में पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर चल रहे हैं। वहीं लगभग 40 दिन हो गए है तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल के दाम नहीं बढ़ाए हैं जिससे कि जनता को थोड़ी राहत है।