मुंडका अग्निकांड पर दिल्ली के नेताओं ने जताया दुख, मृतकों के प्रति व्यक्त की संवेदना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/05/2022): राजधानी दिल्ली में कल यानी शुक्रवार शाम को मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास स्थित चार मंजिला इमारत में भीषण आग लग गया था। इस घटना में अब तक 27 लोगों की मृत्यु हुई है और कई लोगों की घायल होने की खबर है। वहीं इस घटना पर दिल्ली के नेताओं ने दुख जताया है और घायलों को जल्द थीक होने की प्रार्थना किया है।

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने लिखा है, “मुंडका स्थित एक बिल्डिंग में आग लगने की दुःखद घटना बहुत ही हृदय विदारक है। भगवान से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। ॐ शांति।”

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने लिखा है, “मुंडका में भीषण आग लगने से कई लोगों की मौत हृदयविदारक है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और जो घायल हैं वो जल्दी स्वस्थ हों ईश्वर से कामना करता हूँ।”

बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने लिखा है, “दुखद एवम दुर्भाग्यपूर्ण दिल्ली, मुंडका औद्योगिक क्षेत्र में लगी भीषण आग में 27 लोगों की दर्दनाक मौत हृदय विदारक है। मेरी संवेदनायें उन सभी परिवारों के प्रति है जिन्होंने अपने सदस्यों को खोया है। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।”