आप विधायक अमानतुल्ला खान को भेजा गया तिहाड़, सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/05/2022): आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को कल यानी गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें सरकारी कामों में बाधा उत्पन्न करने के आरोपों में गिरफ्तार किया है। दरअसल कल दिल्ली नगर निगम द्वारा दिल्ली के विभिन्न इलाकों में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया था। इसके खिलाफ मदनपुर खादर इलाके में भारी विरोध-प्रदर्शन किया गया जिसमें आप विधायक अमानतुल्ला खान भी शामिल थे।

स्थानीय लोगों ने SDMC पर आरोप लगाते हुए कहा कि वैध निर्माण को भी SDMC द्वारा बुलडोजर से टोड़ा गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में कहा कि स्थानीय लोगों ने बुलडोजर को रोकने की कोशिश किए और पुलिसकर्मियों पर पथराव किए हैं। इसके बाद पुलिस ने अमानतुल्लाह खान समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया और उन्हें दिल्ली के तिहाड़ जेल भेजा गया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने उन्हें में हिरासत में लिया था।

बता दें कि इस मामले में आप विधायक अमानतुल्ला की पत्नी शफिया ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “अमानुतल्लाह खान को जनता की आवाज़ बुलंद करने पर सलाखों के पीछे भेजा गया है। ओखला की आवाम से मेरी गुज़ारिश है कि गिरफ्तारी के विरोध में कल सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक अपनी दुकानों को बंद रखे ताकि हम ज़ालिम भाजपा सरकार को बता सकें कि आवाम अपने विधायक के साथ खड़ी है।