अतिक्रमण अभियान को लेकर बीजेपी सांसद ने केजरीवाल पर लगाया अवैध अतिक्रमण वाले लोगों को संरक्षण देने का आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/05/2022): राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी शासित एमसीडी द्वारा अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर माहौल गरमाता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं आज दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में दक्षिण दिल्ली नगर निगम द्वारा अतिक्रमण अभियान चलाया गया है। इस अतिक्रमण को रोकने के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान, कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है। इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल के विधायक की मौजूदगी में अवैध अतिक्रमण वालों ने पत्थरवाजी की है। उन्होंने कहा कि ये लोग अरविंद केजरीवाल के संरक्षण में संविधान को ताक पर रखकर, कानून को खुलेआम तोड़कर दिल्ली की शांति को भंग करना चाहते हैं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “मदनपुर खादर में जिस तरह से SDMC की टीम, पुलिस और पत्रकारों पर केजरीवाल के विधायक की मौजूदगी में अवैध अतिक्रमण वालों ने पत्थरवाजी की है वो बेहद शर्मनाक है। ये लोग अरविंद केजरीवाल के संरक्षण में संविधान को ताक पर रखकर, कानून को खुलेआम तोड़कर दिल्ली की शांति को भंग करना चाहते हैं।”

बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मुझे पुलिस ने गिरफ़्तार करने की कोशिश की है। अगर मुझे गिरफ़्तार करने से गरीबों के मकान टूटने से बचते हैं तो मैं गिरफ़्तार होने को तैयार हूँ। यहां कोई अतिक्रमण नहीं है।