केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में लगातार विकास कार्य जारी है: समाज कल्याण मंत्री, दिल्ली सरकार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/05/2022): आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने आज सीमापुरी विधानसभा क्षेत्र में कई विकास कार्यों का शुभारंभ किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में लगातार विकास कार्य जारी है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके दिया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “अपनी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का शुभारंभ किया। पहला खेड़ा गांव में पुरानी लाइन को सीवर से जोड़ने का कार्य दूसरा Q पॉकेट में नाले का पुनर्निर्माण और तिसरा कुष्ठ आश्रम में गलियों का पुननिर्माण। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में लगातार विकास कार्य जारी है।”

राजेंद्र पाल गौतम ने वीडियो में कहा कि “खेड़ा गांव में जो कुछ साल पहले सीवर डले थे और वो सीवर लाइन में जोड़ना था लेकिन वहां एमसीडी ने सीवर लाइन को काट दिया और एक नाला निकाल दिया जिसके कारण वर्षों के निकाले गए सीवर चालू नहीं हो पा रहा था। उन्होंने कहा कि फिर मैंने वहां का काम शुरू करवाया और यह काम 20 से 25 दिन में पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि Q पॉकेट में नाले का पुनर्निर्माण का कार्य शुरू हुआ है और आज हमने उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि कुष्ठ आश्रम में गलियों के निर्माण का काम करवाया है। उन्होंने कहा कि हमें हर हालत में क्वालिटी वाला काम चाहिए और समयबद्ध तरीके से काम चाहिए।”