न्यायालय ने तोड़ा केजरीवाल का घमंड, पार्टी फरमान के आगे किसी भी धमकी से नही डरेंगे: भाजपा नेता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (11/05/22): बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद लगातार राजनीति हो रही है। दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आज तीजेंद्र पाल सिंह बग्गा का प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने स्वागत किया। इस बीच आदेश गुप्ता ने कहा की भाजपा का कार्यकर्ता ना कभी जेल जाने से डरता है और ना किसी तरह के संघर्ष से। पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी फरमान के आगे, किसी भी धमकी के आगे झुकेंगे नहीं।

आदेश गुप्ता ने कहा की केजरीवाल राजनीति बदलने आये थे की बात करते थे और आज वो खुद ही बदल गए हैं। जो बोना दुर्योधन बनकर केजरीवाल तानाशाही दिखा रहे हैं। उनका आज वो घमंड टूट गया है। बग्गा जी के बुज़ुर्ग पिता के साथ जिस तरह का बर्ताव किया गया उसे सिख समाज कभी माफ नहीं करेगा।

कार्यालय में मौजूद बीजेपी सांसद परवेश सिंह वर्मा ने कहा की बग्गा की गिरफ़्तारी गलत तरीके से की गई थी। केजरीवाल को दिल्ली एवं पंजाब की जनता ने विकास और कार्य करने के लिए चुना है न कि सच बोलने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस लगाने के लिए। प्रवेश वर्मा ने कहा की केजरीवाल की पंजाब पुलिस ने पगड़ी का अपमान किया। आज पंजाब में खालिस्तान दुबारा से जिंदा हो गया है, गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वालों को सजा नहीं हुई पर पंजाब पुलिस बग्गा जी के पीछे लगी है। ये जीत बग्गा जी की नहीं, ये जीत सच्चाई और पार्टी के कार्यकर्ताओं की जीत है।

बग्गा ने कहा की केजरीवाल पंजाब जितने के बाद अपने आप को संविधान से ऊपर समझने लगे थे, पर न्यायलय ने उनका घमंड तोड़ दिया। हाई कोर्ट ने केजरीवाल का घमंड तोड़ दिया है।