दिल्ली में भाजपा की बुलडोजर कार्रवाई पर दिल्ली कांग्रेस ने कहा, ‘भाजपा सरकार कितने लोगों को बेसहारा करेगी’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/05/2022): दिल्ली कांग्रेस ने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सरकार कितने लोगों को बेसहारा करेगी। दरअसल कल मंगलवार को अवैध अतिक्रमण के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी ने मंगोलपुरी इलाके में बुलडोजर चलाया था जिसमें एक महिला का धनिए, टमाटर और मिर्च की दुकान को तोड़ दिया गया है। इस वीडियो को दिल्ली कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है। इसके अलावा दिल्ली कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कहां है दिल्ली का बेटा अरविंद केजरीवाल?

दिल्ली कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा, “भाजपा के नफरती बुल्डोजर ने मंगोलपुरी में इस महिला की 45 साल पुरानी झोपड़ी को रौंद दिया। ये महिला उसी झोपड़ी में रहकर अपनी आजीविका भी कमाती थी , अब बेघर कर दी गई है। और कितने ऐसे लोगो को बेसहारा करेगी यह भाजपा सरकार। कहां है दिल्ली का बेटा अरविंद केजरीवाल?”

मंगोलपुरी में बिंदु नाम की एक महिला के दुकान को एमसीडी ने तोड़ दिया। इस मामले में उन्होंने कहा कि “मेरा दुकान को तोड़ दिया गया। धनिए, टमाटर और मिर्च की दुकान था। उन्होंने कहा कि हम यही के बच्चे हैं कहीं बाहर के नहीं हैं पिछले 45 साल से यहीं दुकान लगा रहे थे। एमसीडी ने कोई नोटिस नहीं दिया था पर कल उन्होंने कहा कि ये सब हटा लो और मैंने हटा दिया फिर भी उन्होंने तोड़ दिया। मैं रहती भी यही थी और इसी से मेरा गुजारा चलता था। अब मैं कहां जाऊं और कहां रहूं।”