‘पंजाब को नशामुक्त करेंगे और दिल्ली को नशे में डुबाने के लिए कोई कसर नही छोड़ेंगे’: भाजपा नेता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को लेकर निशाना साधा है। दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के ट्वीट को समर्थन करते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब के युवाओं को नशे से बाहर लाना सबसे ज़रूरी है। अब पंजाब में ईमानदार सरकार है। नशा बेचने वालों को कोई संरक्षण नहीं होगा। उन पर सख़्त ऐक्शन होगा। इस ट्वीट को लेकर बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार प्रहार किया है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि चोर को अगर चौकीदारी पे लगाते हैं तो वहाँ कभी चोरी नहीं होता है वहाँ डाका पड़ता है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर शिकंजा कसते हुए कहा कि एक शराबी को कमान सौंप के आप पंजाब को नशामुक्त करेंगे और दिल्ली को नशे में डुबाने के लिए कोई कसर नही छोड़ेंगे। हाल ही में दिल्ली में रात के 3 बजे तक शराब परोसने की छूट आप ही ने दी है।

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री के समर्थन में ट्वीट कर लिखा था, “पंजाब के युवाओं को नशे से बाहर लाना सबसे ज़रूरी है। अब पंजाब में ईमानदार सरकार है। नशा बेचने वालों को कोई संरक्षण नहीं होगा। उन पर सख़्त ऐक्शन होगा। आम आदमी पार्टी पूरी शिद्दत से पंजाब के लोगों के साथ मिलके इस समस्या का समाधान करेगी।”

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट में लिखा था, “नशे के खात्मे के लिए सीनियर पुलिस अफसरों की मीटिंग बुलाई। बिना किसी दबाव हर दोषी पर सख्त एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं। हमारे नौजवान पीड़ित हैं, दोषी नहीं। पहले बेचने वालों को पकड़ कर नशे की चेन तोड़ी जाएगी, फिर नौजवानों का पुनर्वास भी कराएंगे। साडा ख्वाब- नशा मुक्त पंजाब।”