‘सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोपों में दोषियों के खिलाफ की जाए कार्रवाई’: आदेश गुप्ता ने लिखा पत्र

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/05/2022): राजधानी दिल्ली में शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं ने विरोध किया था और अतिक्रमण को रोकने के लिए बुलडोजर के सामने लेट गए थे। इस मामले को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली पुलिस और दक्षिण दिल्ली नगर निगम के आयुक्तों को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निगम की कार्रवाई को बाधित करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस और दक्षिण दिल्ली नगर निगम के आयुक्तों से अपील करते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई व सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है।

उन्होंने पत्र में कहा, “आज शाहीन बाग में नगर निगम द्वारा पहले से निश्चित दिनांक के तहत बांग्लादेशी रोहिग्याओं द्वारा किये गये अवैध अतिक्रमण के उपर कार्रवाई करना तय था, परन्तु कुछ राजनैतिक दल और उनके नेताओं द्वारा दिल्ली सरकार के कुछ विधायक, कुछ निगम पार्षद एवं आम आदमी पार्टी व क्रांगेस पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा बुलडोजर के आगे लेट कर इस सरकारी कार्रवाई को बाधित किया, पुलिस और निगम अधिकारियों को रोका गया तथा निश्चित कार्रवाई को नहीं होने दिया जाए।

उन्होंने दिल्ली पुलिस और दक्षिण दिल्ली नगर निगम के आयुक्तों से अनुरोध किया इस कार्रवाई को बाधित करने वाले जो भी लोग थे उन पर न्यायसंगत उचित कार्रवाई कर उनके उपर सरकारी कार्रवाई में बाधा पहुंचाने का मुकदमा भी दर्ज किया जाये।