राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने का सुनहरा मौका, युवा कांग्रेस द्वारा वक्ता ढूंढने का अनोखा प्रयास

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/05/2022): भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा ‘यंग इंडिया के बोल सीजन 2’ लॉन्च किया गया है और ये कार्यक्रम देशभर मे चलाया जा रहा है। इसके अंतर्गत युवाओं को राष्ट्रीय स्तरीय भाषण प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए ट्विटर पर वीडियो शेयर कर रहे है।

अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा, “मैं इसलिए जिंदा हूं क्योंकि मैं बोल रहा हूं। दुनिया किसी गूंगे की कहानी नहीं। उन्होंने कहा कि एक ऐसा दौर जहां पर आवाजों पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है। ऐसे दौर में युवा कांग्रेस की एक अच्छी कोशिश, यंग इंडिया बोल सीजन 2 लॉन्च किया गया है। इसमें दिल्ली के प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग ले और उन्हें युवा कांग्रेस में राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने का सुनहरा मौका मिल रहा है उसे अर्जित करें।”

अगर आप राष्ट्रीय प्रवक्ता बनना चाहते हैं तो आपको लिए सुनहरा मौका है। भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा लॉन्च किए गए ‘यंग इंडिया बोल सीजन 2’ प्रतियोगिता में भाग ले। आपको इस प्रतियोगिता में भाग लेने के दिए गए इस लिंक पर https://ycea.in/youngIndia/index.html क्लिक करके गूगल फॉर्म को भरना होगा।