शाहीनबाग में पुलिस सुरक्षा नहीं मिलने के कारण अतिक्रमण हटाने का कार्य हुआ स्थगित

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (09/05/22): दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद लगातार दिल्ली एमसीडी विभिन्न इलाकों में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाने का फैसला लिया है। इसी कड़ी में आज दिल्ली के शाहीन बाग में अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलने वाला था। लेकिन पुलिस सुरक्षा नहीं मिलने के कारण आज शाहीन बाग में अतिक्रमण नहीं हटाया जाएगा।

आपको बता दें कि अतिक्रमण हटाने को लेकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने है। बीजेपी का कहना है कि दिल्ली में अवैध तरीके से जो मकान दुकान बने हुए हैं उसे हटाना हमारा लक्ष्य है। वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि अतिक्रमण कोई नया नहीं हुआ है 15 सालों से एमसीडी में बीजेपी की सरकार है। ऐसे में उन्हीं के नेताओं ने लोगों से अवैध वसूली कर अतिक्रमण करवाया है।

विपक्ष का इस मुद्दे पर कहना है कि किसी एक विशेष वर्ग को टारगेट किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे पर भाजपा को घेरते हुए लगातार सवाल उठा रही है कि दिल्ली में बुलडोजर के सहारे भाजपा के नेता उन लोगों से वसूली कर रहे हैं उन्हें डरा धमका रहे हैं। बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि आप पैसे दो नहीं तो आपके मकान दुकान को तोड़ दिया जाएगा।