‘जब तक भारत को नंबर वन देश ना देख लूं तब तक मुझे मौत मत देना’ : अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/05/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नागपुर में लोकमत मीडिया ग्रुप के स्वर्ण जयंती कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं भगवान से 2 चीज मांगता हूँ। उन्होंने कहा कि मैं भारत को जल्द से जल्द दुनिया का नंबर वन देश बनता देखना चाहता हूँ और मैं जब तक भारत को नंबर वन देश ना देख लूं तब तक मुझे मौत मत देना।

उन्होंने लोगों से सवाल पूछते हुए कहा कि आप लोग भगवान को मानते हैं। मैं भी मंदिर जाता हूं। उन्होंने कहा कि जब भी आदमी मंदिर जाता है और भगवान से बात करता है तो कुछ मांगता है। मैं भी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि मैं भगवान से दो चीजें मांगता हूं एक तो कि मेरा भारत जल्द से जल्द दुनिया का नंबर वन देश बने और उसे नंबर वन देश बनाने में जो भी मैं रोल अदा कर सकूं वो मैं रोल अदा करूं। उन्होंने कहा कि 2024 में आम आदमी पार्टी का क्या रोल होगा वो महत्वपूर्ण नहीं है। भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाने में आम आदमी पार्टी और केजरीवाल का क्या रोल है ये महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि दूसरी चीज मैं भगवान से मांगता हूं कि जब तक मैं अपने देश को दुनिया का नंबर वन देश बनता ना देख लूं तब तक मुझे पृथ्वी से नहीं उठाना और मुझे मौत मत देना। उन्होंने कहा कि मैं भारत को नंबर वन देश देखने के बाद ही मरना चाहता हूं उसके पहले मैं मरना नहीं चाहता।