‘अक्षम और ख़ालिस्तनियों से मिली हुई है भाजपा’: हिमाचल विधान सभा विवाद पर बोले आप नेता दुर्गेश पाठक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/05/2022): आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरी भाजपा एक गुंडे को बचाने में लगी हुई है। दरअसल आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मुख्य द्वार और दिवारों पर ख़ालिस्तनियों द्वारा लगाए गए झंडे को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार अपनी विधानसभा की सुरक्षा नहीं कर पाई। इसके दो ही मतलब है या तो BJP सरकार अक्षम है या ख़ालिस्तनियों से मिली हुई है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बाहर किसी ने ख़ालिस्तानी समर्थन झंडे लगा दिए है।

आप नेता ने कहा, “हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मुख्य द्वार और दिवारों पर ख़ालिस्तनियों ने अपने झंडे लगा दिए हैं। कितने शर्म की बात है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार विधानसभा को सुरक्षित करने में अक्षम है।” उन्होंने कहा कि वहां पर इतनी सुरक्षा होती है कि आप वहां तक जा नहीं सकते हैं और वहां के गेट तक खालिस्तानी अपना झंडा लगा कर चले गए। उन्होंने कहा कि इसके दो मतलब है या तो बीजेपी ख़ालिस्तनियों से मिली हुई है या तो उनकी सरकार ख़ालिस्तनियों को रोकने में अक्षम है।

आप नेता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरी बीजेपी एक गुंडे और लफंगे को बचाने में लगी हुई है और उधर ख़ालिस्तानी विधानसभा के गेट पर झंडे लगाकर चले गए। आप नेता ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह गुंडों और मवालियों की पार्टी है और दिन भर इसका पूरा समय गुंडागर्दी करने और गुंडे को बचाने में जाता है।