‘मनीष सिसोदिया रोहिंग्या-बंग्लादेशी को दे रहे हैं तुरंत बिजली, पानी एवं अन्य सुविधाएं’: भाजपा नेता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/05/2022) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं के नाम संदेश पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विधायकों की एक बैठक करके उनको यह निर्देश दिया कि जहां भी रोहिंग्या व बांग्लादेशी हैं, उन सबको तुरंत बिजली का कनेक्शन, पानी, राशन और भी जरूरी मदद तुरंत मुहैया करवाये। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने रोहिंग्या एवं बांग्लादेशी मुसलमानों को बचाने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है जिसमें अलग-अलग तरह से दिल्ली सरकार और उनके MLA उनको संरक्षण देने के काम में लगे हैं और आप के नेता मनीष सिसोदिया का पत्र दिखाकर पैसे माँग कर और उसको संरक्षण देने की गारंटी दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं यह सुनिश्चत करूंगा कि देश से प्यार करने वाले राष्ट्रवादी एवं देशभक्त किसी भी व्यक्ति को एवं किसी भी धर्म को मानने वाले को आंच नहीं आयेगा लेकिन जो हमारे देश का नागरिक नहीं है उन्हें हम देश में रहने नहीं देंगे। अगर बुलडोजर चलाना पड़ेगा तो चलायेंगे।

आदेश गुप्ता ने पत्र में लिखा है, “दिल्ली में रोहिंग्या एवं बांग्लादेशी मुसलमानों की समस्या बढ़ती जा रही है और दिल्ली की सरकार इन सब लोगों के वोट, आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, राशन कार्ड बनाने व पेंशन लगवाने का काम कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विधायकों की एक बैठक करके उनको यह निर्देश दिया कि जहां भी रोहिंग्या व बांग्लादेशी हैं, उन सबको तुरंत बिजली का कनेक्शन, पानी, राशन और भी जरूरी मदद तुरंत मुहैया करवाये।”

उन्होंने आगे कहा कि इन रोहिग्या एवं बांग्लादेशी मुसलमानों को बचाने के लिए एक विशेष अभियान आम आदमी पार्टी ने शुरू किया है जिसमें अलग-अलग तरह से दिल्ली सरकार और उनके MLA उनको संरक्षण देने के काम में लगे हैं। मनीष सिसोदिया द्वारा झूठ से भरा एक पत्र लिखकर MCD पर अर्नगल आरोप केवल बदनाम करने के उद्देशय से निकाला गया है। ताकि आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता में भय और डर का वातावरण पैदा कर मोटी वसूली कर सकें। मेरी जानकारी में पश्चिम विहार इलाके की एक घटना सामने आयी, जहां पर अपने आप को आम आदमी पार्टी का नेता बताने वाले एक आदमी ने एक दुकानदार भाई से मनीष सिसोदिया का पत्र दिखाकर 55 हजार रूपये माँगे और उसको संरक्षण देने की गारंटी दी।

उन्होंने आखिर में कहा कि मेरा भाजपा के सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं और दिल्ली की जनता जनार्दन से यह निवेदन है कि कोई भी इस प्रकार का संदिग्ध व्यक्ति जो अपने को आम आदमी पार्टी का नेता आदि बताकर वसूली करने का प्रयास कर रहा हो, तो इस प्रकार के लोगों से डरने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि निर्भीक होकर इनको बेनकाब करें और उसके खिलाफ तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवायें। हमारा एक ही लक्ष्य है जहां भी आपको रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों द्वारा अतिक्रमण करने की जानकारी मिले उसे तुरंत पुलिस एवं प्रशासन की जानकारी में दें। सरकारी जमीन पर कब्जा करवा रहे आम आदमी पार्टी के MLA और नेता को बेनकाब करने की आवश्यकता है। यह भी देखने में आ रहा है कि बड़े पैमाने पर रोहिंग्या व बांग्लादेशी मुसलमानों को आम आदमी पार्टी के MLA और नेता अवैध कबाड़ी की दुकानें, अवैध मीट की रेहड़ी, अवैध सब्ज़ी और फल की रेहड़ी लगवा रहे हैं। इनके MLA स्कूलों के EWS कोटे का इस्तेमाल कर बांग्लदेशी और रोहिंग्या के बच्चों के स्कूलों में दाखिले करवा रहे हैं। जहां भी इनके कब्जे हों वहां बुलडोजर चलने का काम अवश्य हो। मैं यह सुनिश्चत करूंगा कि देश से प्यार करने वाले राष्ट्रवादी एवं देशभक्त किसी भी व्यक्ति को एवं किसी भी धर्म को मानने वाले को आंच नहीं आये। लेकिन जो हमारे देश का नागरिक नहीं है उन्हें हम देश में रहने नहीं देंगे। बुलडोजर चलाना पड़ेगा तो चलायेंगे।