रोहिंग्या को दिल्ली से जल्द करेंगे बाहर: आदेश गुप्ता

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली, (07/05/22): दिल्ली में एक बार फिर से बांग्लादेशी रोहिंग्या और घुसपैठियों को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि आम आदमी पार्टी दंगाइयों और बांग्लादेशियों को संरक्षण दे रही है। भाजपा नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों ताहिर हुसैन को अदालत ने साबित कर दिया है कि वह दंगाई थे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में दंगा फैलाने वाले लोगों को आम आदमी पार्टी संरक्षण दे रही है। उन्हें फ्री बिजली फ्री पानी साथ स्कूलों में उनके बच्चों को शिक्षा देने का काम आम आदमी पार्टी कर रही है। भारतीय जनता पार्टी इसका पूरे तरीके से विरोध करती है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में रोहिंग्या एवं बंगलादेशी मुसलमानों की समस्या बढ़ती जा रही है। दिल्ली की सरकार इन सब लोगों के वोटर कार्ड, आधार कार्ड, राशन कार्ड बनवाने एवम् पेंशन लगवाने का काम कर रही है। हरीश गुप्ता ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विधायकों की एक बैठक करके उनको यह निर्देश दिया है कि जहां भी रोहिंग्या एवं बांग्लादेशी हैं उन सब को तुरंत बिजली का कनेक्शन पानी राशन और भी जरूरी मदद मुहैया करवाए।

आदेश गुप्ता ने कहा कि इन रोहिंग्या एवं बांग्लादेशी मुसलमानों को बचाने के लिए एक विशेष अभियान आम आदमी पार्टी ने शुरू किया है। जिसमें अलग-अलग तरह के लिए सरकार और उनकी टीम को संरक्षण देने के काम करने में लगे हुए हैं।

आदेश गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं दिल्ली की जनता से निवेदन किया है कि कोई भी इस प्रकार का संदिग्ध व्यक्ति जो अपने को आम आदमी पार्टी का नेता बता कर वसूली करने का प्रयास कर रहा हो तो इस प्रकार के लोगों से डरने की आवश्यकता नहीं हैं। हमारा एक ही लक्ष्य है जहां भी आपको रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमान द्वारा अतिक्रमण करने की जानकारी मिले उसे तुरंत पुलिस एवं प्रशासन की जानकारी में दें।

आदेश गुप्ता ने कहा कि जहां भी बुलडोजर चलना आवश्यक है वहां चलेगा। मैं कहता हूं कि देश से प्यार करने वाले राष्ट्रवादी एवं देश के किसी भी व्यक्ति को किसी भी धर्म को मानने वाले को आंच नहीं आए। लेकिन जो हमारे देश का नागरिक नहीं है उन्हें हम देश में रहने नहीं देंगे।