भाजपा सांसद के मोहल्ला क्लिनिक वाले बयान पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने किया जोरदार पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/05/2022): दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मोहल्ला क्लीनिक को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा पर निशाना साधा है। दरअसल 5 मई को ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने एक तस्वीर शेयर कर कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 1000 मोहल्ला क्लिनिक बनाएं है ये उनमें से एक है। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सत्येंद्र जैन ने वीडियो शेयर किया है और भाजपा सांसद को टैग करते हुए सवाल किया है कि बताएं इस कूड़े के लिए कौन जिम्मेदार है।

सत्येंद्र जैन ने ट्वीट में लिखा है, “BJP वालों को सिर्फ गंदी राजनीति करने आती है। भाजपा MCD मोहल्ला क्लीनिक के साइन बोर्ड के पास कूड़ा डालकर लोगों में भ्रम फैला रही है। यहां से मात्र 50 मीटर की दूरी पर मोहल्ला क्लीनिक बनाया गया है जो कि सुचारू रूप से चल रहा है। प्रवेश साहिब सिंह वर्मा बताएं, इस कूड़े का जिम्मेदार कौन है?”

बता दें कि तस्वीर में मोहल्ला क्लीनिक के साइन बोर्ड है जिसे भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने मोहल्ला क्लीनिक बताकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के उत्तरी दिल्ली नगर निगम, अमन विहार वार्ड- 41N के निगम पार्षद रविन्द्र भारद्वाज ने वीडियो बनाया है। जिसमें उन्होंने कहा कि ये बोर्ड आजकल बहुत ट्रेंडिंग में चल रहा है। भाजपा के जो फर्जी मित्र हैं वह इस बोर्ड को दिखा कर कह रहे हैं कि मोहल्ला क्लीनिक है। उन्होंने कहा कि बोर्ड दिखाओ अच्छी बात है लेकिन यहां पर मोहल्ला क्लीनिक नहीं है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 साल से दिल्ली की जनता ने आपको कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी दी थी लेकिन आप उसे कर नहीं पाए हैं। उन्होंने कहा यहां से मात्र 50 मीटर की दूरी पर मोहल्ला क्लीनिक बनाया गया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के जो फर्जी मित्र है वह हमेशा झूठ और फर्जी बातें फैलाने का काम करते हैं क्योंकि वो तो कोई काम नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ट्रेनिंग दिया जाता कि कैसे झूठी बातें फैलाया जाता है। इसके अलावा उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक में लोगों से बात किया और सबने बोला मोहल्ला क्लीनिक से बहुत खुश हैं यहां पर सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं।”